UP Warriorz ने पहली जीत दर्ज की, Mumbai Indians को सात विकेट से हराया

Photo of author

By smachaar.com

UP Warriorz ने पहली जीत दर्ज की, Mumbai Indians को सात विकेट से हराया

TATA WPL 2024 के मैच 6 में UP Warriorz ने Mumbai Indians को सात विकेट से हरा दिया। मैच M Chinnaswamy Stadium में खेला गया था।

UP Warriorz ने पहली जीत दर्ज की, Mumbai Indians को सात विकेट से हराया

UP Warriorz ने पहले फील करने के बाद एक अच्छी संयुक्त गेंदबाजी की प्रदर्शन करते हुए MI को 161/6 पर सीमित किया। किरण नवगिरे ने 57 (31) रन बनाकर अच्छा शुरुआती धक्का दिया, जबकि कप्तान हीली (33 रन) भी अच्छे खेल के साथ सहारा दिया।

जारी रखें

UPW ने 162 का पीछा किया, जिसमें किरण नवगिरे और अल्यसा हीली ने पहली धारा का अग्रसर पथ चुना। नवगिरे ने तीसरे ओवर में इस्सी वॉंग का पीछा किया, चार चौकों के साथ इसे 17 रन बनाया।

हीली ने नेट साइवर-ब्रंट के साथ दो चौकों को गरम किया ताकि 50 रन की जोड़ी को सिर्फ 30 गेंदों में पूरा किया जा सके। नवगिरे ने साइका इशाक के खिलाफ अगले ओवर में एक बड़ा छक्का लगाया जब UPW 61/0 पर पहुंच गया, जो इस सीज़न का सबसे अधिक पावरप्ले स्कोर था।

मैच की समाप्ति के बाद

ग्रेस हैरिस और दीप्ति शर्मा ने फिर साथ मिलकर मंदिर को आराम प्रदान किया और अबू धाबी में पहले हिन्दू पत्थर मंदिर अब 1 मार्च को जनता के लिए खुल रहा है और विस्तृत जानकारी के लिए अन्य न्यूज़ और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

UP Warriorz ने पहली जीत दर्ज की, Mumbai Indians को TATA WPL 2024 के मैच में सात विकेट से हराया

बेंगलुरु: टाटा डब्ल्यूपीएल 2024 के मैच 6 में यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। मैच M Chinnaswamy Stadium में खेला गया था।

UP Warriorz ने पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया और एक शानदार संयुक्त गेंदबाजी के साथ मुंबई इंडियन्स को 161/6 पर सीमित किया। किरण नवगिरे ने 57 (31) रनों की शानदार पारी खेली, जबकि कप्तान हीली (33 रन) ने उसका सहारा किया।

जारी रखें

162 रनों का लक्ष्य पाने के लिए निकली UPW की शुरुआत बेहतरीन रही। नवगिरे और हीली ने धमाकेदार आरंभ किया। नवगिरे ने तीसरे ओवर में इस्सी वांग के खिलाफ चार चौकों की धुंधली चार की, जिससे 17 रन बने।

हीली ने नेट साइवर-ब्रंट के खिलाफ दो चौकों की बारीकी से उसे 30 गेंदों में 50 रन का साथ दिया। नवगिरे ने साइका इशाक के खिलाफ अगले ओवर में एक बड़ा छक्का लगाया जब UPW 61/0 पर पहुंच गया, जो सीजन का सबसे अधिक पावरप्ले स्कोर था।

UP Warriorz मैच की समाप्ति के बाद

ग्रेस हैरिस और दीप्ति शर्मा ने फिर साथ मिलकर मंदिर को आराम प्रदान किया और अबू धाबी में पहले हिन्दू पत्थर मंदिर अब 1 मार्च को जनता के लिए खुल रहा है। विस्तृत जानकारी के लिए अन्य न्यूज़ और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

इसे भी पढ़ें-IPL 2024 Ticket: आपको बस इतना पता होना चाहिए कि कीमत, कब और TATA IPL Ticket ऑनलाइन कैसे बुक करें?

हिंदी में WPL ,IPL ,क्रिकेट और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले समाचार.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए हर जिंदगी से जुड़े रहें।

Leave a comment

Discover more from smachaar.com

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading